kinnar_1460801177

लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में किन्नर महक उर्फ जीशान ने नए प्रेमी इमरान खान की मदद से सोमवार रात नाका इलाके के युवक राहुल ओझा की हत्या करके शव रेलवे ट्रैक पर फेंका था। कड़ाई से पूछताछ में किन्नर ने जुर्म कुबूल लिया।

पुलिस ने महक के साथ इमरान को भी शुक्रवार को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। एसओ गौतमपल्ली सुरेंद्र कुमार कटियार ने बताया कि नाका के पानदरीबा सब्जीमंडी लोकमान्यगंज निवासी राहुल ओझा (30) की हत्या के मामले में हुसैनगंज में दादामियां मजार के पास रहने वाले किन्नर महक और सदर कैंट के लकड़ी मोहाल स्थित झोपड़पट्टी निवासी इमरान खान उर्फ भइया को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या में नामजद महक ने कड़ाई से पूछताछ में कुबूला कि राहुल से उसके कुछ समय पहले तक संबंध थे। इस दौरान इमरान से मुलाकात हुई और उससे प्रेमप्रसंग हो गया। वह इमरान के साथ मौजमस्ती और उस पर खर्च करता था।

इमरान से संबंधों का राहुल विरोध कर रहा था। इसे लेकर कई बार झगड़ा हुआ। महक ने इमरान की मदद से उसे ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। उसने कुबूला कि राहुल को सोमवार शाम बहाने से बुलाया।

उसके साथ सुनसान स्थान पर बैठकर शराब पी। राहुल को नशा चढ़ने पर इमरान की मदद से उसे पीटा और सिर पर सरिया व पत्थर से ताबड़तोड़ वार करके मार डाला। हत्या को हादसे का रूप देने के लिए शव को घसीट कर रेलवे ट्रैक पर डाल दिया।

महक और इमरान ने कुबूला कि वारदात अंजाम देने के बाद दोनों लोग कुछ दूर छिपकर नजारा देखते रहे। पुलिस द्वारा ट्रैक पर पड़े राहुल को एंबुलेंस से अस्पताल भेजे जाने पर महक ने अस्पताल व गौतमपल्ली थाने जाकर जायजा लिया। हादसे का रूप देने की कोशिश में लगा था।

पुलिस का कहना है कि बाराबंकी के सफदरगंज थाने के रामपुर खदरा का मूल निवासी जीशान उर्फ महक किन्नर ने काफी दिनों पहले हुसैनगंज इलाके में डेरा जमाया था। वह नेग मांगने के साथ चारबाग इलाके में विचरण करके गलत धंधा भी करता था। वहीं राहुल से दोस्ती हुई। इसके बाद इमरान को चंगुल में फंसाया था।

 

नए प्रेमी के साथ मिलकर किन्नर ने की पुराने की हत्या

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-