इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भी भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली एक बात से नाखुश हैं। भारत ने हाइ स्कोरिंग मैच में इंग्लैंड को 15 रनों से हराकर अपनी कप्तानी में पहली ही सीरीज जीती है।

कोहली ने मैच के बाद टीम इंडिया की ओपनिंग बैटिंग और बॉलिंग में कमी की ओर इशारा किया है। भारत ने गुरुवार को हुए मैच में इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 382 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, लेकिन इंग्लैंड ने दमदार प्रदर्शन करते हुए लक्ष्य के काफी करीब तक पहुंचकर 15 रनों से मैच गंवा दिया।

आपको याद दिला दें कि टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 25 के स्कोर तक तीन अहम विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन इसके बाद युवराज सिंह (150) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (134) ने तूफानी साझेदारी करते हुए टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। कोहली ने अच्छी शुरुआत न दिला पाने के लिए सलामी जोड़ी को लेकर सवाल भी खड़ा किया।

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, ‘दो खिलाड़ियों अश्विन और जडेजा ने इससे पहले टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था। आज (गुरुवार) भी उन्होंने आगे आकर मोर्चा संभाला और अगर सही समय पर वे हमें विकेट न दिलाते, तो मुझे नहीं पता कि मैच का क्या हश्र होता।’ कैप्टन कोहली ने कहा, ‘मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि हमने अपनी क्षमता का 75 फीसदी ही दिया।’

धमाकेदार जीत के बाद भी खुश नहीं है कैप्टन कोहली

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-