gun_1461838890

अमेरिका राज्य फ्लोरिडा से आई एक सनसनीखेज घटना में दो साल के मासूम ने गुस्से में आकर अपनी मां को गोली मार दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। अमेरिकी पुलिस को महिला का शव उसकी कार में मिला है। महिला शहर के मिलवाउकी इलाके में कार चला रही थी।

अलजजीरा न्यूज के अनुसार, अपने दो साल के बच्चे के साथ 26 वर्षीय महिला पैट्री प्राइस कार चला रही थी। लाइसेंसी पिस्टल ड्राइवर सीट के कवर में रखा था। बच्चे ने पिस्टल निकालकर का ‌ट्रिगर दबा दिया जिससे पैट्री प्राइस की पीठ गोली लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि पिछले दो महीने में मासूम के हाथों गोली चलने की यह दूसरी घटना है। इसी तरह एक और हादसे में चार साल के एक मासूम ने अपनी मां को गोली मार दी थी। पुलिस की पूछताछ में घटना की हैरान करने वाली वजह सामने आई है।

पुलिस ने घटना की तहकीकात की तो पता चला कि महिला कार में मौजूद पिस्टल उसके ब्वॉयफ्रेंड का था और वह अपने ब्वॉयफ्रेंड की कार चला रही थी।

महिला के दो बच्चे थे। पहला दो साल का और दूसरा एक साल का। महिला छोटे बच्चे को आगे की सीट यानी ड्राइवर सीट के बगल में बैठाया तो दो साल वाला बच्चा पी‌छे की सीट में बैठने से मना कर दिया।

इसके बाद महिला ने उसे डांटकर पीछे की सीट में बैठा दिया। बच्चा इससे गुस्सा गया और कार चलने के बाद उसने सीट में रखा पिस्टल निकाल कर मां को गोली मार दी।

दो साल के बच्चे ने मां को मारी गोली

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-