उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखीमपुर में सपा और कांग्रेस पर हमला बोला, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो युवाओं का गठबंधन बहुतों की बोलती बंद कर देगा। लखीमपुर खीरी में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के गठबंधन की आंधी चल रही है। इसी कारण भाजपा की हालत खराब है।

बलदेव वैदिक इंटर कलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने कहा, “उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम मजबूत सरकार देने जा रहे हैं। कांग्रेस व सपा के गठबंधन की सरकार से प्रदेश विकास की सड़क पर सरपट दौड़ लगाएगा।उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो युवाओं का गठबंधन बहुतों की बोलती बंद कर देगा। दो युवाओं में दोस्ती हुई है। इसी दोस्ती के कारण भाजपा की हालत बेहद खराब है और इसीलिए बार-बार गठबंधन पर वार किया जा रहा है।

राहुल ने कहा कि इस गठबंधन से भाजपा बेहद डरी हुई है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा का पूरा मंत्रिमंडल सारे काम छोड़कर अब उत्तर प्रदेश की गलियां छान रहा है। तीन साल में तो कुछ किया नहीं, अब इनको उत्तर प्रदेश के गरीब और किसान की भी चिंता होने लगी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए गठबंधन काफी रंग दिखाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। तीन साल बीत गए, किसी को नौकरी नहीं दी। जो लोग रोजगार में लगे थे, नोटबंदी कर उन्हें भी बेरोजगार कर दिया।

दो युवाओं का गठबंधन बहुतों की बोलती बंद कर देगा : राहुल

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-