kotla_1808_18_08_2016

नई दिल्ली। राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में 19 अक्टूबर को भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले डे-नाइट वन-डे क्रिकेट मैच के बीच करवाचौथ आ गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना ने बोर्ड सचिव को पत्र लिखकर इसकी तारीख बदलने को कहा है। छह अगस्त को भेजे पत्र में खन्ना ने लिखा-” मुंबई में हुई कार्यकारी समिति और विशेष आम सभा बैठक के बाद मैं फिर आप से अनुरोध करता हूं कि 19 तारीख को करवा चौथ का त्योहार है और इसी दिन राजधानी में डे-नाइट मैच मैच है। दिल्ली में यह त्योहार अधिकांश घरों में मनाया जाता है और इसकी पूजा शाम को चार बजे से साढ़े सात बजे तक चलती है। ऐसी स्थिति में दिल्ली वालों और खास तौर पर महिलाओं का मैदान में मैच देखने के लिए आना मुश्किल हो जाएगा इसलिए इसकी तारीख बदल दी जाए।

हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने तारीख नहीं बदली है लेकिन डीडीसीए को उम्मीद है कि उसकी बात सुनी जाएगी। हालांकि डीडीसीए इससे पहले दीपावली और उसके आसपास भी मैच आयोजित कर चुका है। डीडीसीए के अध्यक्ष स्नेह बंसल ने कहा- अगर बोर्ड तारीख बदलता है तो अच्छी बात है और अगर नहीं बदलता है तो हम निर्धारित तारीख पर ही मैच कराएंगे। खन्ना ने भी पत्र लिखने की पुष्टि की।

दिल्ली वन-डे की तारीख बदलने का किया गया अनुरोध

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-