मुंबई में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की कार पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया गया। मनोज तिवारी ने दावा किया है कि बृहस्पतिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी इंडिवर कार का शीशा तोड़ दिया और मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) चुनाव प्रचार से दूर रहने की धमकी दी है। तिवारी ने एक चिट्ठी भी ट्वीट की है जो कथित तौर पर पत्थर उनकी कार में फेंका गया था। यह घटना अंधेरी इलाके में बृहस्पतिवार शाम को हुई। उस समय वह अपने घर से बाहर निकलने की तैयारी कर रहे थे। एक पत्थर में कागज लपेट कर तिवारी की कार पर मारा गया। चिट्ठी में लिखा गया है कि मनोज तिवारी मुंबई में प्रचार बंद करो वरना अभी शीशा तोड़ा है आगे तुम्हारा मुंह तोड़ेंगे। पत्र में किसी का नाम नहीं है। लेकिन लिखने वाले ने नाम की जगह पत्र में ‘तुम हमें जानते हो’ लिखा गया है।

मुंबई भाजपा महासचिव अमरजीत मिश्र ने बताया कि मामले में जल्द ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि तिवारी की कार पर हमला करने वालों को जनता जवाब देगी।

मुंबई में 21 फरवरी को मतदान है। इस दिन बीएमसी की 228 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। बीएमसी चुनाव में बीजेपी और शिवसेना के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है और चुनाव को लेकर दोनों दलों के बीच घमासान मचा हुआ है।

उत्तर पूर्व दिल्ली से भाजपा सांसद तिवारी भोजपुरी फिल्मों के स्टार रह चुके हैं इसलिए भाजपा ने मुंबई के 28 फीसदी उत्तर भारतीय मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्हें चुनाव प्रचार में उतारा है। कार का शीशा तोड़े जाने के बाद तिवारी ने ट्वीट कर कहा है कि वे इस तरह के कायराना हमले से नहीं डरेंगे।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-