dawood-ibrahim_1461639796

भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और 1993 के मुंबई धमाकों के मामले वांछित अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के पैर में गैंगरीन हो गया है और पैर काटने की नौबत आ गई है। यह खुलासा सोमवार को आई एक मीडिया रिपोर्ट से हुआ है। लेकिन दाऊद का करीबी छोटा शकील ने सिर्फ तबीयत खराब होने की बात कही और ऐसे किसी भी दावे से इनकार किया।

खबर के मुताबिक, दाऊद का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि माफिया डॉन की बीमारी एडवांस स्टेज में है, और पैर काटने के अलावा उनके पास कोई और रास्ता नहीं है। दाऊद कहीं आने जाने की स्थिति में नहीं है और कराची के पॉश इलाके क्लिफ्टन स्थित अपने घर में ही उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, दाऊद का इलाज कराची के लियाकत नेशनल हॉस्पिटल और संयुक्त सैन्य अस्पताल के डॉक्टर कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, दाऊद के पूरी तरह से ठीक होने की संभावना नहीं है। दाऊद पहले से ही उच्च रक्तचाप और ब्लड शुगर का मरीज है, इसकी वजह से गैंगरीन में उसे खून की कमी का सामना करना पड़ रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक दाऊद को जिस किस्म का गैंगरीन है, उसके कारण उसकी जान पर खतरा है। उसके पैर के काफी हिस्से की कोशिकाएं पहले ही मृत हो चुकी हैं।

गैंगरीन से उत्पन्न टॉक्सिन दाऊद के शरीर के अन्य हिस्सों में भी फैल रहा है। सूत्रों से बातचीत में दाऊद का करीबी छोटा शकील कहता है कि भाई की तबीयत तो खराब है लेकिन वह हालत नहीं है जो मीडिया में बताई जा रही है। उसने मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया।

दाऊद पर बोला छोटा शकील, भाई बिल्कुल ठीक हैं

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-