mtyi

अहमदाबाद। मायावती ने अहमदाबाद में पीड़ितों से कहा कि गुजरात में दलित, मुस्लिम, आदिवासी और पिछड़े इकट्ठा होकर सत्ता की चाबी अपने हाथों में लें। ये समुदाय अब न्याय मांगने वालों के बजाय दूसरों को न्याय देने वाले बनें। मैं पीड़ितों से कहना चाहती हूं कि अगर अपना बदला लेना है तो सत्ता की चाबी अपने हाथ में लेनी होगी। मायावती यहां ऊना कांड के दलित पीड़ितों से मिलने आई हैं।

अहमदाबाद लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि दलित आत्महत्या के बजाय मजबूत बनें और असामाजिक तत्वों से लड़ने के लिए मुस्लिम, आदिवासी और पिछड़ों के साथ मिलकर गुजरात की हवा बदलें। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के अनुयायी अब आत्महत्या नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ितों का इलाज फ्री कराने का आश्वासन दिया। मायावती ने बसपा की तरफ से पीड़ितों की आर्थिक मदद का भी ऐलान किया। उन्होंंने पीड़ितों को दोदो लाख की मदद देने का आश्वासन दिया।

मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्हीं के गढ़ में निशाना साधते हुए कहा कि वे सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। लेकिन लोग समझ रहे हैं कि विकास सिर्फ पूंजीपतियों का हो रहा है। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री की चुप्पी भी उनके सबका साथ की पोल खोल रही है। उन्होंने कहा कि आपकी आवाज संसद में उठायेगी ये दलित की बेटी। आप संघर्ष करो मैं तुम्हारे साथ हूं।

दलित, मुस्लिम और ओबीसी मिलकर करें गुजरात की सत्ता पर कब्जा- मायावती

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-