index

देखा जाए तो ‘बाहुबली’ ने ही यह साबित किया कि दक्षिण भारत में बनी फिल्में किसी भी लिहाज से बॉलीवुड मूवीज से कम नहीं होती हैं। तकनीक के मामले में तो वहां की फिल्में हमेशा ही आगे रहा करती थीं, लेकिन ‘बाहुबली’ ने बता दिया कि वे सैकड़ों करोड़ कमा भी सकती हैं।

अब दक्षिण भारत को एक और ‘बाहुबली’ मिल गया है। मलयालम भाषा में बनी ‘पुलीमुरूगन’ के हीरो मोहनलाल हैं। मोहनलाल की फिल्म ने संडे को जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। यह पहली मलयालम फिल्म है जिसने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ है। संडे को इस फिल्म ने 4.83 करोड़ रुपए कमाए। यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है क्योंकि ‍‍आज तक किसी मलयालम फिल्म ने एक दिन में इतनी कमाई नहीं की है।

मोहनलाल ने ‘सत्या’ और ‘सजा-ए-कालापानी’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। मोहनलाल को मलयाली फिल्मों का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। यह फिल्म सात अक्टूबर को रिलीज हुई थी। पहले दिन इसकी कमाई 4.05 करोड़ रुपए थी। यह भी एक रिकॉर्ड था क्योंकि किसी भी मलयालम फिल्म को ऐसी अोपनिंग नहीं नसीब हुई है।

वैसे बता दें कि यह फिल्म यूएई में भी कमाल का धंधा कर रही है। यह आंकडा वक्त के साथ बढ़ना तय है क्योंकि अभी भी कमाई में कोई कमी नहीं आई है।

दक्षिण भारत में बनी फिल्में किसी भी लिहाज से बॉलीवुड मूवीज से कम नहीं

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-