आरोपी पति राजमल और पीड़ि‍ता (फाइल फोटो)।

यहां एक महिला ने अपने पति पर धोखे से शादी कर अपने दोस्‍तों से फि‍जिकल रिलेशन बनवाने का आरोप लगाया है। पीड़ि‍ता ने डीएम से गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों के खि‍लाफ केस दर्ज करने का आदेश दे दिया गया है। वहीं, आरोपी पक्ष पूरी कहानी को झूठा बता रहा है।
मामला लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले का है। पीड़ि‍ता ने बताया, राजमल गौतम नाम का युवक मेरे पड़ोस में रहता था। ए‍क दिन किसी बात को लेकर मेरे पिता ने राजमल को थप्‍पड़ मार दिया था। इसी थप्‍पड़ का बदला लेेने के लिए राजमल ने पहले मुझसे दोस्‍ती की, जोकि धीरे-धीरे प्‍यार में बदल गई। लेकिन, मुझे राजमल के शातिर इरादों की कोई खबर नहीं थी। इस बीच हम दोनों ने परिवार वालों से छि‍पकर लखनऊ में शादी कर ली और यहीं रहने लगे। कुछ दिन बाद राजमल अपने दोस्‍तों के साथ घर आया और मुझे उनके साथ फि‍जिकल रिलेशन बनाने को कहा। जब मैने इसका विरोध किया तो उसने मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी।
 इसके बाद से राजमल आए दिन अपने दोस्‍तों को घर लेकर आता और मुझे उनके सामने परोस देता था। परिवारवालों की सलामती के चलते मैं चुपचाप सब सहती रही। लेकिन, अब मैं उस नर्क से बाहर आना चाहती हूं। मैं अंदर से टूट चुकी हूं।

थप्‍पड़ ने कर दी जिंदगी बर्बाद, पति के दोस्‍तों के साथ बनाने पड़े संबंध

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-