rape-shimla_1458967735

राजस्थान के करौली में एक महिला ने एक विधायक और दर्जनों के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाया है। 21 साल की शादीशुदा महिला की तरफ से करौली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई। शिकायत में कहा गया है कि विधायक समेत दर्जनों ने करीब तीन महीने तक उसका कथित तौर पर रेप किया। मीडिया खबरों के मुताबिक विधायक का नाम किरोडी़ लाल मीना है और वह नेशनल पीपुल पार्टी के प्रमुख हैं।

सवालों में घिरने के बाद विधायक ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि ये उन्हें फंसाने की साजिश है। इस बीच बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही महिला और परिवार के कई सदस्य गायब हैं। हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों को गलत ठहराया और कहा कि वह सब सुरक्षित हैं।
करौली पुलिस अधिकारी हेमाराम चौधरी ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन ने भी मामले में अपना बयान दर्ज कराया है। बड़ी बहन के मुताबिक उसकी बहन की शादी उसके देवर से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही देवर का क्रूर चेहरा सामने आ गया। खुलासा हुआ कि इस घिनौने अपराध में पीड़िता का पति भी शामिल है जिसकी मदद से कसारा गांव में पांच लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

पूरे मामले में चौंका देने वाला सच सामने आया है कि कई बार पीड़िता के साथ पति की मौजूदगी में भी रेप हुआ। इतना ही नहीं एक दिन पति ने खुद महिला को एक शख्स के घर छोड़ा और उससे पांच हजार रुपये भी लिए।
पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक पीड़िता को ढोलपुर और जयपुर जगहों पर ले जाया गया जहां पर विधायक ने कथित तौर पर उसका रेप किया।

तीन महीने तक विधायक समेत दर्जनों ने किया गैंगरेप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-