शीना बोरा हत्याकांड में सरकारी गवाह बन चुके ड्राइवर श्यामवर राय ने अपने बयान में कहा है कि इंद्राणी मुखर्जी ने 24 अप्रैल, 2012 को अपनी बेटी शीना बोरा के सीने पर चढ़कर उसका गला दबाया था। राय ने मुख्य अभियुक्त इंद्राणी पर आरोप लगाया कि शीना का शव ठिकाने लगाने के तुरंत बाद उसने राय को यह बात किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी थी।

इंद्राणी के ड्राइवर और हत्या की रात कार चला रहे श्यामवर राय के सीलबंद इकबालिया बयान को बांबे हाईकोर्ट के कल के निर्देश के बाद शुक्रवार को सीबीआइ की विशेष अदालत में खोला गया। उसके बयान की प्रतियां सभी आरोपियों के वकीलों को दे दी गई हैं।

सरकारी गवाह बनने के बाद मेजिस्ट्रेट को धारा 164 के तहत दिए गए बयान में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय ने कहा कि इंद्राणी ने शीना को मारने की साजिश बहुत पहले बना ली थी। हत्या के समय इंद्राणी शीना के सीने पर चढ़कर उसका गला दबा रही थी।

संजीव खन्ना ने शीना के बालों को मजबूती से पकड़ रखा था। और श्यामवर राय ने शीना का मुंह दबाया हुआ था। राय के अनुसार शीना ने उसकी उंगली में दांत से काट भी लिया था।

रायगढ़ के जंगलों में पहुंचने के बाद इंद्राणी और संजीव खन्ना ने शीना के शव को गाड़ी से उतारा। संजीव खन्ना ने उसके शव पर पेट्रोल छिड़का और इंद्राणी ने उसे आग के हवाले कर दिया। राय के अनुसार शीना की हत्या के बाद इंद्राणी और संजीव खन्ना आपस में कुछ बात कर रहे थे, जो अंग्रेजी में होने के कारण राय को समझ में नहीं आईं।

लेकिन बातचीत में शीना के भाई एवं इंद्राणी के बेटे मिखाइल का नाम बार-बार लिया जा रहा था। हत्या के कुछ दिन बाद ही इंद्राणी की सहायक काजल शर्मा ने श्यामवर राय को तीन महीने का वेतन देकर नौकरी छोड़ने को कहा। राय ने अपने बयान में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बारे में कुछ नहीं कहा है।

ड्राइवर का बड़ा खुलासा, इंद्राणी ने दबाया था शीना का गला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-