drug 24 10 2016

एक पति और पत्‍नी ने दावा किया है कि फिलीपींस में हो रही खूनी जंग में हुई 800 हत्‍याओं के पीछे उनका हाथ है। वे ऐसे समूह की अगुवाई करते हैं जो कि चार हज़ार से अधिक ड्रग डीलर्स को अब तक पुलिस के आदेश पर मार चुका है। एस और शइला नाम के इस युगल ने बताया कि हर टारगेट पर उन्‍हें 100 डॉलर मिलते हैं।

कम से कम 2, 730 लोग ग्रुप के कारण सरेंडर कर चुके हैं। ये समूह सजा देने वाले प्रेसीडेंट रोड्रिगो के लिए अहम हिस्‍सा हैं जिन्‍होंने एक लाख ड्रग व्‍यसनियों व डीलर्स को मारकर मनीला के तट पर फेंकने का प्रण लिया है।

यह युगल दावा करता है कि अभी तक हुई निजी मौतों में से एक चौथाई का जिम्‍मेदार उनका समूह है। उन्‍हें किसी भी अज्ञात पुलिसकर्मी का फोन आता है। इसके बाद उन्‍हें फोटो भेजा जाता है और उसे मारने के लिए उन्‍हें तीन दिन का समय मिलता है।

लक्ष्‍य हमेशा तय होता है, जिसमें उन्‍हें योजना के अगले दिन संबंधितों को तब पकड़कर मारना होता है जब वे सतर्क ना हों। वे बताते हैं कि हम केवल एक ही बार शूट नहीं करते। हम उन्‍हें एक ही वार में नहीं छोड़ देते। हम पुष्टि करते हैं कि वे मर गए हों। इस युगल ने कहा कि उन्‍होंने इस तरह काम इसलिए शुरू किया क्‍योंकि उनके देश में यही एकमात्र कमाने का ज़रिया मिला, क्‍योंकि उनके देश में मजदूरी की दर प्रतिमाह केवल 380 डॉलर है।

ड्रग का नशा करने वालों को मारकर 100 डॉलर पाते हैं ये पति-पत्‍नी

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-