फ्लोरिडा। ट्रंप ने मीडिया पर आरोप लगाया है कि उसने यूरोप में हुए कुछ आतंकी हमलों की रिपोर्टिंग जानबूझकर नहीं की और इन्‍हें अनदेखा किया। फ्लोरिडा के मैकडिल एयरफोर्स बेस पर जवानों को संबोधित करते हुए अन्‍होंने इस बात का जिक्र किया। हालांकि उन्‍होंने यह साफ नहीं किया कि मीडिया ने यूरोप में हुए किन आतंकी हमलों को अनदेखा किया और उनपर रिपोर्ट नहीं की।

जवानों को संबोधित करते हुए डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा कि लगभग पूरे यूरोप में आतंकी हमले किए गए, लेकिन इनमें से कुछ को तो मीडिया ने रिपोर्ट किया जबकि कुछ को अनदेखा कर दिया। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया को बेईमान तक कह डाला। उन्‍होंने कहा कि मीडिया अपने काम को लेकर ईमानदार नहीं है। इसी वजह से उसने कुछ हमलों को अनदेखा किया और रिपोर्ट नहीं की। उन्‍होंने इसके पीछे बिना कोई कारण दिए बिना कहा कि कहा कि इसके पीछे उनकेे अपने कारण हो सकते हैं, जिसको आप भी जानते और समझते होंगे।

ट्रंप ने अपने संबोधन में पेरिस और नीस हमले का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों हमलों को मीडिया ने अधिक कवरेज दिया था। इनमें करीब 230 लोगों की मौत हो गई थी। इन हमलों के पीछे आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट का हाथ था। व्‍हाइट हाउस ने इसके बाद दुनियाभर में वर्ष 2014 से लेकर 2016 के बीच हुए 78 आतंकी हमलों की भी सूची जारी की है।

डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया को बेईमान तक कह डाला

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-