assult23 2016823 111837 23 08 2016

बिहार के समस्तीपुर- मुजफ्फरपुर रेलखंड पर धर्मपुर के समीप सोमवार की शाम ट्रेन से युवती के गिरने पर सबने इसे हादसा माना लेकिन युवती ने जब लोगों को अापबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए।पिता ने जिस परिवार में उसे बेचा था, वहां की प्रताड़ना से तंग आकर वह वहां से भाग निकली थी। मुजफ्फरपुर होते हुए समस्तीपुर जाने के दौरान मनचलों ने बाथरूम में रेप किया और विरोध करने पर ट्रेन से फेंक दिया था।

घायल युवती को तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गय जहां से गंभीर हालत में होने के कारण उसे पटना रेफर किया गया है। युवती पटना जिले के बख्तियारपुर की रहने वाली बताई गई है। युवती ने इलाज के दौरान बताया कि उसके पिता ने दो शादियां की हैं। घर की हालत ठीक नहीं था। युवती के मुताबिक उसके पिता ने पटना में सगुना मोड़ के पास रहने वाले आरपीएफ दारोगा अनिल कुमार से बेच दिया था। अनिल और उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करते थे। इस प्रताड़ना से तंग आकर 11 अगस्त को वह वहां से भाग कर अपने एक दोस्त से मिलने दिल्ली चली गई।

युवती दिल्ली में उसकी दोस्त से मुलाकात नहीं हुई तो वह लौट कर वापस मुजफ्फरपुर आई। स्टेशन पर 6 दिनों से भूखी युवती को पूजा नामक लड़की के साथ एक युवक मिला जिसने उसे नास्ता कराकर समस्तीपुर की और आने वाली ट्रेन में बैठा लिया।

युवती के मुताबिक ट्रेन में कुछ मनचलो ने उसे बाथ रूम में ले जाकर रेप किया। हल्ला करने पर चलती ट्रेन से फेक दिया गया। वह बख्तियारपुर निबाशी बिनोद कुमार की पुत्री मधु के रूप में की गयी ।गंभीर हालत देख पटना रेफर कर दिया गया है।

 

ट्रेन के बाथरूम में युवती से गैंगरेप, विरोध करने पर ट्रेन से फेंका

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-