टीवी एक्‍टर अरमान ताहिल पर एक 29 वर्षीय मॉडल ने धोखाधड़ी और बलात्‍कार का आरोप लगाया है। मॉडल का कहना है कि ताहिल ने उसके साथ शादी का झूठा वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

35 साल के ताहिल कुछ टीवी शोज में काम कर चुके हैं। वहीं आरोप लगाने वाली मॉडल एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में भी काम करती है। वह साल 2011 में मध्‍य प्रदेश से मुंबई आई थी। ताहिल से उसकी मुलाकात साल 2013 में मुंबई के जूूहु स्थित इस्‍कॉन टैंपल में हुई। इसके बाद ताहिल और मॉडल की मुलाकात पार्टियों में होने लगी और कुछ ही समय में दोनों के बीच प्‍यार हो गया।

मॉडल ने बताया कि मार्च 2013 में ताहिल ने उसके सामने अपने प्‍यार का इजहार किया और उसे बहलाकर अपने घर ले गया। यहां कथित तौर पर ताहिल ने मॉडल के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मॉडल ने बताया, ‘ताहिल ने मार्च 2013 में मेरे साथ रेप किया और कहा कि वह मुझसे प्‍यार करता है, शादी करना चाहता है। ताहिल ने कहा कि वह हमारे बारे में अपने पैरेंट्स से बात करेंगा, लेकिन उसने कभी ऐसा नहीं किया।’

पुलिस को मॉडल ने बताया कि ताहिल ने साल 2015 में उसे अपने साथ रहने के लिए कहा और इसके बाद उसका व्‍यवहार बदलना शुरू हो गया। मॉडल ने वर्सोवा पुलिस को बताया कि ताहिल ने कहा उसका करियर इस समय ठीक नहीं चल रहा है और उसे पैसे की जरूर है। इसके बाद ताहिल अपनी जरूरतों के लिए लगातार पैसे मांगने लगा। घर के किराए के लिए भी पैसे मांगने लगा। मॉडल ने बताया कि वह अब तक ताहिल को लाखों रुपये दे चुकी हैं। लेकिन उसे पैसे की कोई परवाह नहीं है, क्‍योंकि वह ताहिल से प्‍यार करती है और उससे शादी करना चाहती है।

साथ रहते हुए ताहिल और मॉडल के बीच रोज झगड़े होने लगे। इस बीच ताहिल के दूसरी महिलाओं से भी संबंध बनने लगे। आखिरकार 8 जून को ताहिल घर छोड़कर चला गया और वापस नहीं आया। मॉडल ने ताहिल से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने वापस लौटने और शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद मॉडल ने ताहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वर्सोवा पुलिस के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर केवी काले ने बताया कि मॉडल का आरोप है कि ताहिल शादी का झूठा वादा कर पिछले 10 महीने से उसके साथ रेप कर रहा है। हमने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। ताहिल पर आईपीसी की धारा 376(रेप), 420(धोखाधड़ी) और 506 (आपराधिक धमकी) देने के तहत मामला दर्ज किया गया है।

झूठा वादा कर 10 महीने तक ये टीवी एक्‍टर करता रहा मॉडल से रेप

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-