ajit-jogi_1464860916

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य में कांग्रेस के बड़े नेता अजीत जोगी जल्द ही पार्टी को अलविदा कह देंगे। कांग्रेस छोड़कर वह जल्द ही नई पार्टी बनाएंगे। पार्टी में लगातार नजरअंदाज होने के कारण कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे अजीत जोगी ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह छह जून को अपने विधानसभा क्षेत्र में जाकर समर्थकों से बातचीत करेंगे इसके बाद ही नई पार्टी के नाम और चुनाव चिन्ह की घोषणा की जाएगी।

जोगी ने कहा अभी कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं लेकिन वह उन्हें अभी नहीं छेडेंगे। उनसे कहा है कि दो साल वह जमकर काम करें और खुद ही तय करें कि उन्हें कांग्रेस के साथ रहना है या उनकी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे।

 बता दें कि टिकट वितरण में घूसखोरी में नाम आने के बाद पार्टी पहले ही उनके विधायक बेटे अमित जोगी को पार्टी से निकाल चुकी है। निष्कासन की तलवार अमित जोगी पर भी लटक रही थी। हालांकि उनके खिलाफ अभी पार्टी ने कोई कार्रवाई तो नहीं की लेकिन उन्हें साइड लाइन जरूर कर दिया गया था। इसके बाद से ही अमित जोगी खुद को पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे थे।

जोगी का कांग्रेस से मोहभंग

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-