बॉलीवुड जगत में इन दिनों हर तरफ जॉली की चर्चा है। ऐसा होना भी वाजिब है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बेहतरीन माहौल बना रखा है। यही कारण है कि फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 77.71 करोड़ रुपए कमा लिए है। साथ ही सौ करोड़ क्लब के लिए अपना दावा भी मजबूत कर दिया है।

जी हां। फिल्म ने रिलीज होने के बाद महज सात दिनों में इस आंकड़े को छू लिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 13.20 करोड़ रुपए, शनिवार को 17.31 करोड़ रुपए, रविवार को 19.95 करोड़ रुपए कमाए थे। वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने के बाद फिल्म की रफ्तार नहीं थमी।

फिल्म ने सोमवार को 7.26 करोड़ रुपए, मंगलवार को 9.07 करोड़ रुपए, बुधवार को 5.89 करोड़ रुपए और गुरुवार को 5.03 करोड़ रुपए की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 77.71 का हो गया है।

इसके साथ ही यह फिल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है। जॉली एलएलबी 2 की कमाई इसी तरह बनी रही तो यह भी सौ करोड़ क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी। हालांकि टिकिट खिड़की पर तीन नई फिल्में और रिलीज हो चुकी हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि जॉली को लेकर फैन्स कैसा रिस्पांस देते हैं।

फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूूर और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। फिल्म वीकेंड के बाद भी टिकिट खि़ड़की पर मजबूत बनी हुई है। इसका कारण फिल्म की मजबूत माउथ पब्लिसिटी है।

‘जॉली’ ने ओपनिंग वीकेंड में जमाया रंग

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-