biggest-theft-delhi 2016823 155158 23 08 2016

डिफेंस कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित आनंदलोक पॉश कालोनी में चोरों ने जेट एयरवेज के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) की बेटी के घर से करीब तीन करोड़ रुपये के जेवरात पार कर दिए। वारदात के समय परिवार के सदस्य शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात घर वापसी पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

घर के मालिक तन्मय सेठ की शिकायत पर डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार चोर घर के लॉकर में रखे तीन करोड़ रुपये से ज्यादा के हीरे और सोने के जेवरात और 60 हजार रुपये नकद उड़ा ले गए। तन्मय जेट एयरवेज के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) अवनीत सिंह के दामाद हैं।

एडिशनल डीसीपी नूपुर प्रसाद के अनुसार स्थानीय थाना पुलिस ने पूरे घर की जांच की। पुलिस को घर से कुछ बाहरी लोगों के फिंगर प्रिंट मिले हैं। आसपास के सीसीटीवी की भी टीम जांच कर रही है।

संदेह है कि इस वारदात में कोई ऐसा व्यक्ति शामिल है जिसे घर में रखे कीमती जेवरात और घर के लोगों के घर से बाहर जाने के बारे में पूरी जानकारी थी। तभी वे बड़ी आसानी से खिड़की से घर में प्रवेश कर गए। जिस खिड़की से घर में प्रवेश किया, उसका शीशा भी नहीं टूटा था। इस संबंध में पुलिस टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

जेट एयरवेज के वाइस प्रेसिडेंट की बेटी के घर तीन करोड़ की चोरी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-