junagadh-journalist-killed 23 08 2016

गुजरात के जूनागढ़ में एक पत्रकार की उसके ही ऑफिस में घुसकर चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने स्थानीय अखबार जयहिंद के पत्रकार किशोर दवे पर धारदार चाकू से कई वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं। पुलिस के मुताबिक किशोर के शरीर पर चाकू के कई गहरे घाव हैं। वारदात-स्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने मृतक पत्रकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर पत्रकार किशोर की हत्या के पीछे की वजह क्या है? हत्या का आरोप भाजपा नेता के बेटे पर है।

पिछले दस सालों से गुजरात के राजकोट से प्रकाशित हो रहे अखबार जयहिन्द में किशोर दवे ब्यूरो चीफ थे। सोमवार की देर रात धारदार हथियार से लैस बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

किशोर का ऑफिस जूनागढ़ के वणझारी चोक इलाके में राज कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल पर है। जब किशोर समाचार लिख रहे थे तब कुछ बदमाश ऑफिस में घुस गए और धारदार हथियारों से उनपर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जूनागढ़ में पत्रकार की बेरहमी से हत्या, ऑफिस में चाकू से गोदा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-