‘जाॅली एलएलबी 2’ का सिनेमाघरों में राज जारी है। जैसा कि अंदाजा था, फिल्म शुरूआती तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपए की कमाई पर है।

फिल्म की जबरदस्त तारीफ है। इसी की बदौलत इसने पहले दिन की कमाई 13.20 करोड़ रुपए को, दूसरे दिन 17.31 करोड़ रुपए कर लिया। तीसरा दिन और बड़ा रहा और इसे 19.95 करोड़ हासिल हुए। इस तरह तीन दिन में इसने 50.46 करोड़ जमा कर लिए हैं।

सबसे बड़ी बात यह कि फिल्म की रिपीट वैल्यू है। इसे आसानी से बार-बार देखा जा सकता है। उत्तर भारत की कहानी है, जिसे बड़े ही देसी ढंग से पेश किया गया है इसलिए दिल्ली से लगे इलाकों से अच्छा कलेक्शन हुआ है। सिंगल सिनेमाघरों से भी चौंकाने वाले फिगर मिले हैं।

टिकट खिड़की पर इसकी दौड़ लंबी रहने वाली है क्योंकि परिवार इसे देखेंगे और अगले हफ्ते भी यह टिकी रहेगी।अक्षय कुमार की पिछले साल रिलीज हुई तीनों फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। ‘जाॅली एलएलबी 2’ भी एेसा कर सकती है।

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 3000 स्क्रीन्स से ज्यादा जगह मिली है। फिल्म में कमाल का सटायर है, जिसमें अक्षय ने वकील का रोल किया है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया। इसमें अक्षय के साथ हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

 

‘जाॅली एलएलबी 2’ तीन दिन में ही पार किये 50 करोड़

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-