Gautam Gambhir and Ishant Sharma To Play Ranji For Delhi Against Rajasthan

दूसरे टेस्ट में लोकेश राहुल को खिलाने के फैसले से गौतम गंभीर को बाहर बैठना पड़ा। हालांकि चोट के बाद वापसी करने वाले राहुल पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए। लेकिन दूसरा टेस्ट नहीं खेलने वाले गौतम गंभीर जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

राजस्थान के खिलाफ आगामी रणजी ट्रॉफी मैच के लिए दिल्ली की टीम में गौतम गंभीर और इशांत शर्मा का चयन किया गया है। दोनों को भारतीय टीम से रिलीज किया जाएगा। डीडीसीए ने दोनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा 16 सदस्यीय दिल्ली टीम में की।

दोनों के अलावा ओपनर शिखर धवन भी दिल्ली के लिए राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। इशांत का नाम राज्य टीम में 16वें सदस्य के रूप में लिया गया है और वह राजस्थान के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। गंभीर को दूसरे टेस्ट से बाहर बिठाया गया है।

इस मैच के लिए कमान उन्मुक्त चंद की जगह गौतम गंभीर को सौपी गई है। चयन समिति के सदस्य ने कहा कि गंभीर के उपलब्ध रहने के बाद ही उन्हें टीम में शामिल किया गया है। अगर वह नहीं खेलेंगे तो उनके विकल्प के रूप में हिम्मत सिंह को शामिल किया गया है।

राजकोट के पाटा विकेट पर गंभीर इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते नजर आए और इसके दूसरे टेस्ट के लिए उनकी जगह लोकेश राहुल को मौका दिया गया। कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली भी लोकेश राहुल को विजय के साथ पहला विकल्प मानते हैं।

जल्द ही फिर मैदान में साथ लौटेंगे गौतम गंभीर और इशांत शर्मा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-