800x480_image57628522

जम्‍मू। जम्मू कश्‍मीर के नगरोटा में सेना की यूनिट पर बड़ी आत्‍मघाती हमला हुआ है वहीं सांबा में भी बीएसएफ के गश्‍ती दल पर हमला किया गया है। आतंकियों ने सेना की यूनिट पर ग्रेनेड फेंका और फायरिंग करते हुए अंदर घुस गए। वहीं सांबा में भी बीएसएफ ट्रक पर हमला किया गया है। दोनों तरफ से जारी फायरिंग में अब तक सांबा में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है जबकि नागरोटा में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं।

नोगरोटा में सेना की 16वीं कोर के हेडक्‍वार्टर पर पहले ग्रेनेड से हमला किया और फिर फायरिंग करने लगे। हमला करने वाले आतंकियों की संख्‍या अभी पता नहीं लेकिन सेना ने यूनिट को चारों तरफ से घेर रखा है और फायरिंग जारी है। सेना के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि हम ऑपरेशन खत्‍म होने के बाद जानकारी साझा करेंगे। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है।

वहीं दूसरी तरफ एक और हमला सेना के गश्‍ती दल पर सांबा सेक्‍टर के चमलियाल में हुआ है। यहां आतंकियों ने गश्‍ती दल के ट्रक को निशाना बनाया है जिसमें एक जवान घायल हुआ है। बीएसएफ ने कहा कि हमला का जवानों ने माकूल जवाब दिया है और दो आतंकियों को मार गिराया है।

अब तक इस हमले में तीन जवानों के घायल होने की खबर है जिसमें से एक की हालत गंभीर है। घायल जवानों में से एक यूनिट का संतरी बताया जा रहा है जो अपनी जगह पर पोस्‍टेड था और आतंकियों ने यूनिट में घुसने के दौरान उस पर ग्रेनेड से हमला किया था।

जम्मू कश्मीर के नगरोटा और सांबा में सेना पर आतंकी हमला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-