amit-shah_1460627753

मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा जश्‍न मना रही है। यह जश्‍न शनिवार से शुरू होगा और अगले 15 दिन तक चलेगा। इससे पहले एक एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए यूपी चुनाव पर भी बात की।

उन्‍होंने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार बनाएगी और पूर्ण बहुमत से बनाएगी। यूपी में भाजपा के वनवास के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि यह तो जनता तय करेगी कि यूपी का राम कौन होगा। हमारा सीधा मुकाबला सपा से है। वहीं बजरंग दल के शस्‍त्र ट्रेनिंग कैंप को लेकर उन्‍होंने कहा कि अगर वो गलत है तो राज्‍य सरकार कार्रवाई करे।

इससे पहले उन्‍होंने कहा कि हमें सरकार में दो साल हो गए हैं। हमने देश को भ्रष्‍टाचार मुक्‍त सरकार दी है और विरोधी भी हम पर भ्रष्‍टाचार के आरोप नहीं लगा पाए। उन्होंने बताया कि 15 दिनों तक विकास पर्व मनाया जाएगा और इसके तहत 200 जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी सांसद और विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में एक-एक रात गुजारेंगे और सरकार द्वारा चलाए गए कार्यक्रमों के बारे में जनता को अवगत कराएंगे।

उन्होंने कहा, ‘दो साल में हमारी सरकार ने जो कुछ किया है उसके आधार पर पार्टी अध्यक्ष होने के नाते मुझे यह कहने में झिझक नहीं है कि देश को एक बेहतरीन सरकार मिली है।’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने जनधन योजना, मुद्रा योजना, उज्जवला योजना, कौशल विकास योजना के जरिए देश के गरीब परिवारों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है। उन्‍होंने मीडिया से कहा कि वो भी जनता के विकास के लिए बनी योजनाओं का प्रचार करे भले ही पीएम का चेहरा ना दिखाए।

 

जनता तय करेगी यूपी का राम : शाह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-