जेल में रहने वाले कैदियों का संबंध किसी ना किसी रूप में हमेशा से ही अंडरवर्ल्ड के साथ रहा है। छोटा शकील का खास शूटर देवेंद्र जगताप बाबूराव जो इस समय जेल में बंद है, लेकिन जेल में उसके पास मोबाइल फोन की सुविधा है और मोबाइल के जरिए वह बाहरी दुनिया से लगातार संपर्क में है।

सोमवार को जेल अधिकारियों ने उसके पास से एक सैमसंग स्मार्टफोन के साथ दो सिम और तीन मोबाइल बैटरियां बरामद की। यह दूसरी बार है कि जेल में जगताप के पास मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जगताप को फरवरी 2010 में शाहिद आजमी नाम के एक वकील की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले अगस्त 2014 में भी उसके पास से मोबाइल बरामद हुआ था। जगताप फिलहाल आधारवाड़ी जेल के सेल नंबर 2 में बंद है।

नाम ना बताने की शर्त पर आधारवाड़ी जेल के पुलिस अधिकारी ने बताया, “बाथरूम में एक मार्बल टाइल खिसकी हुई थी। हमने सोचा यह प्लास्टर की वजह से खिसकी होगी, लेकिन हमने जब इस क्षेत्र को खोला तो इसमें दो फीट गहरा गड्डा था जहा मोबाइल फोन, सिम कार्ड और 3 बैटरियां छुपायी गईं थी।” खड़ाकपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गुलाबराव गोरे ने बताया, “हमने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है। हम कॉल रिकार्ड की जांच करेंगे।”

 

छोटा शकील के शूटर के पास जेल में मिली सिम कार्ड

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-