women-paraded-nude

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में छेड़छाड़ी का विरोध करने की एक महिला को ऐसी सजा दी गई, जिसने कानून व्यवस्था को फिर से शर्मसार किया है। मामला गोरखपुर के सहजनवां इलाके का है जहां छेड़खानी का विरोध करने पर एक महिला को न सिर्फ निर्वस्त्र कर पीटा गया बल्कि उसे सरेआम गांव में भी घुमाया गया।

हैरान करने वाली बात है कि मनबढ़ों की इस हरकत का एक शख्स ने विरोध किया तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। इसी बीच किसी ने डायल 100 पर सूचना दे दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मनबढ़ फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर आपबीती बताई। हालांकि पुलिस कार्रवाई की जगह इस मामले को रफा-दफा करती नजर आई। पुलिस की नजर में यह मामूली मारपीट की घटना है। शनिवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।
सहजनवां प्रतिनिधि के मुताबिक गोविंदपुर गांव का एक शख्स राजस्थान में पेंट पालिश का काम करता है। वह इन दिनों घर आया है। गांव में शुक्रवार को यज्ञ हो रहा था। वह भी इसमें शामिल होने गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी को अकेला पाकर गांव का युवक उसके घर में घुस गया।

वह महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो वह गाली देने लगा। इसके बाद महिला उसे धकेलते हुए बाहर चली आई। कुछ ही देर में युवक की ओर से कई लोग वहां आ गए। उन्होंने महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई शुरू कर दी। गांव का एक शख्स जब बीच-बचाव के लिए आगे बढ़ा तो उसे भी मनबढ़ों ने पीट दिया। इसके बाद कोई आगे नहीं आया। यही नहीं, पिटाई के बाद मनबढ़ निर्वस्त्र हाल में ही महिला को गांव में घुमाने लगे।

 

छेड़खानी का किया विरोध तो मनचलों ने महिला को निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-