वड़ोदरा में कॉलेज की एक छात्रा से छेड़खानी करने पर गुस्साए लोगों ने रोड रोमियो को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को भीड़ से छुड़ाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। छात्रा अपने कॉलेज की छुट्टी होने पर सहेलियों के साथ मकरपुरा चौराहे से घर जा रही थी। उसी समय इम्तियाज खान उर्फ हमीद खान पठान निवासी बराडी गांव (उत्तरप्रेदश) ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। वह उससे प्यार-मोहब्बत की बत करने लगा। छात्रा ने उससे हाथ छोड़ने को कहा लेकिन इम्तियाज उससे जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। छात्रा के शोर मचाने पर भीड़ एकत्रित हो गई। उधर उसकी सहेलियों ने भी फोन कर उसके परिजनों को बुला लिया। गुस्साए लोगों ने युवक को पहले लात-घूंसों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर उसके बाद उसे पेड़ से बांध कर पट्टे से पीटा।

पुलिस के अनुसार फोन पर सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचा था। युवक को भीड़ से छुड़ाया गया। उसके सिर से खून निकल रहा था। वह चल भी नहीं पा रहा था। फिलहाल उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उपचार के लिए सयाजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

छात्रा से छेड़खानी करने पर रोमियो को पेड़ से बांध कर पीटा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-