जैसे-जैसे यूपी चुनाव आगे बढ़ रहा है राजनीतिक पार्टियों का पारा भी बढ़ता जा रहा है। तीन चरणों के चुनाव निपटने के बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियों ने चौथे चरण के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी से लेकर सीएम अखिलेश यादव, राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, राजबब्बर सहित सभी पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने क्षेत्रों में डट गए हैं। दरअसल चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम (मंगलवार) पांच बजे समाप्त हो जाएगा। आपको बता दें कि चौथे चरण में प्रतापगढ़, कौशाम्बी, इलाहाबाद सहित बुंदेलखंड के 12 जिलों की 53 सीटों के लिए मतदान 23 फरवरी को होगा। इसमें चुनाव प्रचार 21 फरवरी की शाम पांच बजे समाप्त हो जाएगा। सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने इन क्षेत्रों में अपना डेरा जमा लिया है। जिन बड़े  नेताओं के चुनाव खत्म हो गए हैं उन्हें भी दूसरे जिलों में भेज दिया गया है।

आज इलाहाबाद में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रोड शो करेंगे। यह रोड शो दोपहर एक बजे से शुरू होगा। आनंद भवन से शुरू होने वाले इस रोड शो की तैयारियों को पीके की टीम सोमवार देर रात तक अंतिम रूप देने में लगी रही।

इस रोड शो में शहर के प्रमुख स्थानों को शामिल किया गया है। इससे पहले राहुल गांधी मंगलवार को रायबरेली डलमऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी इलाहाबाद में मंगलवार को चुनाव प्रचार करेंगे

चौथे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन, सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-