parthiv-patel_1479881113

टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल की एक बार फिर से वापसी हुई है। पार्थिव को वर्तमान विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह पर मौका मिला है। बीसीसीआई मेडिकल टीम ने बताया है कि रिद्धिमान भारत- इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैंच के दौरान चोटिल हो गए है। जिसके कारण वह अगला मैंच नहीं खेल सकते है। उनकी जगह पर पार्थिव को तीसरे टेस्ट मैंच के लिए चयनकर्ताओं ने मौका दिया है।

वहीं मांसपेशियां खिंच जाने से मेडीकल टीम ने रिद्धिमान को आराम करने की सलाह दी है। पार्थिव पटेल की बात करें तो 31 साल के पर्थिव ने अपने करियर का पहला मैंच 17 साल की उम्र में इंग्लैंड के खिलाफ 2002 में खेला था। साथ ही उनका आखिरी मैंच श्रीलंका के खिलाफ 2008 में था। जिसके बात पार्थिक को अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका नहीं मिला सका। अब ये देखना होगा काफी रोचक होगा कि तीसरे टेस्ट मैंच में पार्थिन पटेल अपने प्रदर्शन से टीम में कितनी जान फूंकते है।

इसके पहले सोमवार की शाम को इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन किया गया। ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम से बाहर हो गए हैं।

गौतम गंभीर की जगह पर भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी हुई है। तीसरे टेस्ट मैच में भारत की तरफ से पारी की शुरुआत मुरली विजय और केएल राहुल करेंगे।

चोटिल साहा हुए टीम से बाहर, पार्थिव पटेल की हुई 8 साल बाद वापसी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-