आगामी विधानसभा चुनावों के बाद ‘बड़े बहुमत’ से गोवा में भाजपा के सत्ता बरकरार रखने को लेकर विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अगले मुख्यमंत्री या तो निर्वाचित विधायकों में से चुने जाएंगे या केंद्र का कोई नेता यह पद संभालेंगे।

गोवा में भाजपा मुख्यमंत्री पद के चेहरे पर उलझ गई है। पार्टी द्वारा कराए गए आंतरिक सर्वे में वहां फिर से सत्ता में आने की संभावना तो जताई गई है, मगर मुख्यमंत्री के रूप में लक्ष्मीकांत पार्सेकर की लोकप्रियता बेहद कम हैं। गोवा में भाजपा समर्थक मतदाता पार्सेकर की जगह रक्षा मंत्री मनोहर परिकर को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

गडकरी ने यह खुलासा करने से इंकार कर दिया क्या वह उनमें से किसी की ओर संकेत कर रहे हैं। उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची अगले दो दिनों में घोषित की जाएगी। मैं आश्वस्त हूं कि हमें पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें मिलेगी। हम सरकार बनाएंगे। नया नेता या तो निर्वाचित प्रतिनिधियों में से होगा या केंद्र से भेजा जाएगा।

नितिन गडकरी ने कहा कि हम गोवा के मतदाताओं को भ्रमित नहीं कर रहे। हमने बस अपना विकल्प खुला रखा है। मैं केवल संभावना की बात कर रहा हूं।

गोवा में भाजपा सीएम चेहरे पर असमंजस

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-