ufo_1467840103

यूपी के कासगंज जिला के गांव नगरिया में बादलों की अठखेलियों के बीच बनी उड़न तश्तरी जैसी आकृति चर्चा का विषय बनी है। कुछ लोगों के इसे देखने की चर्चा कही जा रही है लेकिन देखने वाला कोई सामने नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर नगरिया के गांव के कैप्शन के साथ वायरल यह फोटो जिलाधिकारी के पास भी पहुंची, उन्होंने सही स्थिति की जानकारी करने के लिए पुलिस को गांव में भेजा।
हालांकि यह तस्वीर किसने खींची और किस-किस ने देखी, किसने इसे वायरल किया यह स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

पहली नजर में बादलों और उससे पीछे से आ रही सूर्य किरणों की रोशनी से इसका थ्री डी स्वरूप दिख रहा है। यह तस्वीर कासगंज के जिलाधिकारी के पास भी पहुंची जिसके बाद उन्होंने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।

जिलाधिकारी के विजेंद्र पांडियन ने बताया कि उनके पास भी सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो पहुंचा है, अब यह नगरिया का ही है या कहीं ओर का इसकी जानकारी कराई जा रही है।

पुलिस को भी गांव में भेजा है, ताकि इसे वायरल करने वाले का पता चल सके। केए कालेज में भूगोल के प्रवक्ता डाक्टर विष्णु तोमर का कहना है कि बादलों से इंद्रधनुष के साथ कई तरह की आकृतियां बन जाती हैं।

कभी घोड़े तो कभी किसी देवता जैसी वह नजर आती है। विश्व में उड़न तश्तरियां देखे जाने की बातें सुनी गई हैं, इस इलाके में ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई हैं।

गांव में दिखी ‘रहस्यमय उड़न तश्तरी’, देखने वाले हैरान!

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-