गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, मुलायम सिंह ने कांग्रेस पार्टी का ताउम्र विरोध किया और अखिलेश ने उसी से समझौता कर लिया। ये गठबंधन जो हुआ है, उसमें कमजोर के साथ मिलने वाला भी कमजोर होता है। गृहमंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल पर तंज कसते हुए कहा, हमने कई तरह की सभा की है और सुनी है, लेकिन जिसने चुनाव लड़ने से पहले ही खाट पकड़ ली, वो क्या चुनाव लड़ेगा। इसके बाद खाट सभा से उतरे तो साइकिल पर बैठ गए। इस बीच वो भी पंचर हो गई।

उन्होंने जनता से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आपसे अपील है कि प्रत्याशी ना देखें, देश को देखें। प्रत्याशी बदलते रहते हैं पर देश नहीं बदलता। राजनाथ ने कहा कि पिछले ढाई वर्ष में केंद्र सरकार ने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा भारत किसी को छेड़ता नहीं है और कोई छेड़ता है तो फिर भारत उसे छोड़ता भी नहीं है। उन्होंने कहा, मैनें सोचा कि (पाकिस्तान में ) दक्षेस के एक सम्मलेन में नहीं जाऊंगा, लेकिन दो दिन पहले आतंकी सरगना ने नारे लगाए कि राजनाथ को पाकिस्तान में घुसने नहीं देना है, तो मैंने निश्चय किया कि मैं पाकिस्तान जाऊंगा और पाकिस्तान की छाती पर खड़े होकर पाकिस्तान को नंगा करूंगा और किया भी। इस दौरान वहां मैंने पाकिस्तान का पानी तक नहीं पीया।

इस दौरान उन्होंने भाजपा की उपलब्धियां गिनाईं और कहा, उप्र में भाजपा आएगी तो लड़कियों की स्नातक तक की शिक्षा मुफ्त की जाएगी। लड़के भी यदि इंटर में 50 फीसदी से ऊपर अंक लाते हैं तो उन्हें भी स्नातक तक निशुल्क शिक्षा मिलेगी। गोवर्धन का परिक्रमा मार्ग चमकाया जाएगा।

खाट सभा से उतरकर साइकिल पर बैठे राहुल : राजनाथ सिंह

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-