yuvraj-hazel_1460176761

इसे कहते हैं किस्मत। विराट कोहली जिनका बल्ला आईपीएल में जमकर बोला लेकिन जिस दिन उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा मैच के दौरान (एक्स्ट्रा इनिंग्स) आईं तो वह उसी दिन 0 पर आउट हो गए। कोहली टी-20 में लगातार 51 मैचों के बाद पहली बार खाता नहीं खोल पाए थे। तो दूसरी ओर, युवराज सिंह को लीजिए जिनका बल्ला चल ही नहीं रहा था और एक दिन उनकी गर्लफ्रेंड (अब मंगेतर) हेजेल कीथ स्टेडियम में आईं तो उसी दिन उनका बल्ला भी चल निकला।

बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज की इस आतिशी पारी से वह न सिर्फ फॉर्म में लौटे बल्कि टीम को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया जहां से टीम के गेंदबाजों ने स्कोर का बचाव करते हुए फाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाए रखी।

बुधवार को आईपीएल-9 के दूसरे प्लेऑफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें पहले हैदराबाद टीम को पहले बल्लेबाजी करने का चांस मिला जिसमें उसकी शुरुआत खराब रही। लेकिन नाजुक मोड़ पर युवराज सिंह ने मोर्चा संभाला और 30 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 44 रन बनाए।

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान पर युवराज जब मैच खेल रहे थे तो स्टेडियम में उनकी गर्लफ्रेंड और अब मंगेतर बन चुकीं हेजेल कीथ मौजूद थीं। क्रिकेट को कम पसंद करने वाली हेजेल को खुश करते हुए युवराज ने कुछ शानदार शॉट्स खेले और शायद उनका दिल जीत लिया।

सबसे शानदार बात यह रही कि युवराज इस मैच से पहले आईपीएल में संघर्ष करते दिख रहे थे और उनसे रन नहीं बन रहे थे, लेकिन निर्णायक मोड़ पर उनका बल्ला चला और टीम के खूब काम आया।

दूसरी ओर, आईपीएल में कभी एक साथ खेल चुके युवराज और विराट कोहली में कोहली की किस्मत इतनी शानदार नहीं रही। पहले प्लेऑफ में कोहली की टीम का मैच था तो उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के सिलसिले में मैच के दौरान होने वाली इनिंग्स ब्रेक में टीवी पर नजर आई थीं। लेकिन कहा जा रहा था कि कोहली के साथ फिर से दोस्ती ठीक होने पर उनका मैच देखने आई थीं, हालांकि उनकी किस्मत उतनी शानदार नहीं रही क्योंकि इस मैच में कोहली खाता भी नहीं खोल सके।

इससे पहले भी कई बार ऐसे मौके आ चुके हैं जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो स्टेडियम में अनुष्का के आते ही वह आउट हो गए या बड़ा स्कोर नहीं कर सके हैं। इस कारण सोशल मीडिया पर दोनों का खूब मजाक भी उड़ चुका है। कोहली ने अनुष्का का मजाक उड़ाए जाने पर प्रशंसकों को आड़े हाथों लिया था।

कोहली से आगे निकले युवराज

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-