कोई कुछ भी कहे, राजस्थान विकास के रास्ते पर बढ़ता ही रहेगा : सीएम

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि राजस्थान विकास की बुलंदियां छू रहा है, यह बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है इसलिए वे प्रदेश में लोगों को लड़ाकर माहौल खराब कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश की जनता उनके इन इरादों को कभी पूरा नहीं होने देगी। क्योंकि अब प्रदेशवासी जान गये हैं कि जहां अशांति है, वहां विकास संभव नहीं है। लोग चाहे जो कहते रहें, कड़ी चुनौतियों के बावजूद प्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ता रहेगा।
राजे राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर गुरुवार को भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह को सं‍बोधित कर रही थीं। समारोह स्थल पर 21 करोड़ 11 लाख रुपए के छह विकास कार्यों का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया गया। उन्होंने कहा कि विकास के लिए तीन वर्ष की अवधि कम होती है, लेकिन हमने प्रदेशवासियों की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास किया है और विकसित प्रदेशों की श्रेणी में आ खड़े हुए हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 23 हजार माइक्रो एटीएम, 40 हजार ई मित्र केन्द्रों, पोस मशीनों आदि के माध्यम से केशलैस इकोनॉमी को प्रोत्साहन दिया जा रहा है। इस मौके पर राजे ने जिला प्रशासन तथा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।

कोई कुछ भी कहे, राजस्थान विकास के रास्ते पर बढ़ता ही रहेगा : सीएम

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-