keshav-maurya_1460716331

यूपी में वाराणसी के एक भाजपा नेता ने प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का एक विवादित पोस्टर साझा किया जिसमें उन्हें कृष्ण के अवतार के रूप में दिखाया गया है। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा ने मौर्य को हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इस पोस्टर को भाजपा नेता रूपेश पांडेय ने साझा किया है जिसमें मौर्य को कृष्ण के अवतार के रूप में दिखाया गया है द्रौपदी रूपी प्रदेश की लाज की रक्षा करने के लिए अवतरित हुए हैं। पोस्टर में उत्तर प्रदेश को द्रौपदी के रूप में दिखाया गया है। जो अपनी लाज बचाने की कोशिश कर रही हैं।

तस्वीर में बसपा सुप्रीमो मायावती, प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और एआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को कौरवों के रूप में दिखाया गया है जो उत्तर प्रदेश का चीर हरण कर रहे हैं।

इस पोस्टर में एक संदेश भी लिखा गया है जिसमें बताया गया है कि ‘कलियुग में केशव उपदेश नहीं देते रणभूमि में युद्ध करते हैं।’ साथ में भाजपा नेता रूपेश पांडेय का तस्वीर भी लगा हुआ है।

अमर उजाला ने जब इस बारे में रूपेश पांडेय से बातचीत की तो उन्होंने भी इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने ने ही इस तस्वीर को साझा किया है।

रामनवमी के दिन साझा किए गए इस पोस्टर को लेकर विपक्षी पार्टियों ने कड़ा ऐतराज भी जताया है। वहीं केशव प्रसाद का यह विवादित पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

केशव प्रसाद मौर्य का भाजपा नेता ने शेयर किया विवादित पोस्टर

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-