अखिलेश के मंत्री ने दिया विवादित बयान, केशव प्रसादको बताया सियार, जानें मायावती को क्‍या कहा

यूपी सरकार के पंचायती राज्यमंत्री राम गोविंद चौधरी ने शनिवार को विवादित बयान दिया है। उन्होंने यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या की तुलना सियार कर डाला। वहीं, मायावती को बूढ़ी औरत बताया। ये बातें उन्‍होंने गोरखपुर में अखिलेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘यूपी डायल-100’ की मुहीम का उद्घाटन करने के बाद कही।
पंचायती राज्‍यमंत्री से जब मीडिया ने पूछा कि केशव प्रसाद कह रहे हैं यूपी की डायल 100 एक बकवास योजना है। इस पर उन्‍होंने कहा कि एक सियार का जन्‍म भादो में हुआ। भादो में बड़ी बाढ़ अाती है, तो सियार का जन्‍म होता है। सियार ने देखा कि अरे बड़ी बाढ़ आई हुई है तब उसके पिता ने कहा कि अरे बाढ़ में ही तुम्‍हारा जन्‍म हुआ है। इससे बड़ी-बड़ी बाढ़ आई है। पहली बार तुम बाढ़ देखे हो।
केशव प्रसाद एमपी हुए…प्रदेश के अध्‍यक्ष हुए। जमीन पाई नहीं आसमान पर उड़ रहे हैं। आसमान पर वोट नहीं, वोट जमीन पर है। उनको कोई चीज ठीक नहीं दिखाई देती है। बीजेपी के लोग मस्जिद और मंदिर के नाम पर वोट मांगने वाले लोग हैं। देश की लाश पर खड़ा होकर राजनीति करने वाले लोग हैं।
समाजवादी पार्टी जनता की हकों के लिए लड़ाई लड़ती है। सरकार में रहती है तो उसको राहत देने का काम करती है। सपा हर जाति, धर्म और वर्ग, किसान, मजदूर, व्‍यापारी, बुनकर, हिन्‍दूू, मुसलमान, ईसाई और सिख सभी का विकास चाहती है। वहीं मायावती बूढ़ी औरत की तरह सपा की योजनाओं को दिन रात श्राप देती रही हैं।

केशव प्रसाद मौर्या सियार और मायावती है बूढ़ी औरत : राम गोविंद चौधरी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-