लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लखनऊ में रैली कर कर राजनीतिक पारे को बढ़ा दिया है। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच मोदी ने सपा, कांग्रेस और बसपा की चुटकी ली।

पीएम मोदी का कांग्रेस-समाजवादी पार्टी पर निशाना बोले,  केवल बीजेपी यूपी को बचाने आई है।

मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए ये चुनाव सिर्फ जीत-हार का मसला नहीं है, हमारे लिए उत्तर प्रदेश एक जिम्मेवारी है। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई रुकने वाली नहीं है, हम इन लोगों को उखाड़ फेंकेंगे। हमारी सरकार ने गरीबों के लिए योजनाएं बनाई, लेकिन लोगों को इससे भी परेशानी है।

मोदी ने यूपी के मतदाताओं से अपील की कि हमें मौका दीजिए, हम उत्तर प्रदेश से गुंडागर्दी खत्म करके रहेंगे। आधा-अधूरा कुछ मत करना, भाजपा को समर्थन देना। दिल्ली और उत्तर प्रदेश की ताकत मिलकर राज्य को बदल देंगे।

देश के सवा सौ करोड़ लोग हमारे हाईकमान हैं, हमें किसी हाईकमान के पास नहीं जाना पड़ता। मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आपने कभी एसपी-बीएसपी को एक साथ देखा है। जब बीएसपी कहती है कि सूरज उग रहा है तो एसपी कहती है कि सूरज डूब रहा है। मगर, इतने सालों के बाद एक मुद्दे पर दोनों इकठ्ठे हो गए, कह रहे हैं मोदी को बदलो। दोनों एक सुर में कह रहे हैं ‘मोदी हटाओ’।

कुछ लोग कह रहे हैं कि इस बार चुनाव में बीजेपी का 14 सालों का वनवास खत्म होगा। मुद्दा बीजेपी के 14 सालों के वनवास का नहीं है, मुद्दा यह है कि 14 सालों से यूपी के विकास का वनवास हो गया है। अब यह वनवास खत्म होने वाला है।

केवल बीजेपी यूपी को बचाने आई: नरेंद्र मोदी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-