Mamta Kulkarni, Mamta Kulkarni drug case, Mamta Kulkarni drugs, Mamta Kulkarni news, ephedrine drug bust case, vicky goswami drug case, mumbai drug bust case, mumbai news, india news, maharashtra news

इंटरनेशनल ड्रग माफिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के पति विकी गोस्वामी को अमेरिका की ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन ने गिरफ्तार कर लिया है। विकी को रविवार को केन्या से गिरफ्तार किया गया। विकी के साथ ही ड्रग माफिया गुलाम हुसैन के बेटे इब्राहिम, बख्ताश आक्शा की भी गिरफ्तारी हुई। इनके साथ एक पाकिस्तानी मूल का शख्स भी पकड़ में आया है। ये सभी ड्रग्स तस्करी मामले में वांटेड थे। अब इन्हें अमेरिका ले जाया गया है।

इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक गोस्वामी और कुलकर्णी दोनों ही ड्रग्स बरामदगी मामले में भी वांटेड हैं। थाणे पुलिस गोस्वामी को भारत लाने की कोशिशें कर रही है। ताकि उनके केस को मजबूती मिल सके। थाणे के पुलिस कमिश्नर ने बताया, हम भारतीय अधिकारियों से बात करेंगें कि वह अमेरिका में अपने समकक्ष से संपर्क में रहें और गोस्वामी को भारत लाने में मदद कर सकें। अभी तक इस मामले में डीईए और थाणे पुलिस के बीच की बातचीत और इंफॉर्मेशन का लेन देन अच्छा रहा है।

विकी गोस्वामी गुजरात के एक पुलिस अफसर का बेटा है। विकी ने 80 के दशक में जुर्म की दुनिया में कदम रखा। करीब दो दशकों में वह अपना नेटवर्क दुबई से लेकर अफ्रीका तक फैला चुका है। भारत में विकी का नाम उस केस से जुड़ा है जिसमें सोलापुर फार्मा युनिट से बड़ी मात्रा में मेथामफेटामाइन बरामद हुआ था।

केन्या में गिरफ्तार हुआ ममता कुलकर्णी का पति

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-