surat-rally-posters 14 10 2016

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे को लेकर बवाल शुरू हो गया है। गुजरात के शहर सूरत में आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में अरविंद केजरीवाल के आतंकियों के साथ सूरत में कई जगहों पर बैनर लगे हुए हैं। इन बैनरों में ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी की भी तस्वीर है। इन बैनर में इन लोगों को पाकिस्तान का हीरो बताया गया है।

वहीं, आम आदमी पार्टी बैनरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है, तो भाजपा ने इससे साफतौर पर इन्कार किया है। यहां पर बता दें कि 16 अक्टूबर को सूरत में केजरीवाल की रैली होनी है। इसमें केजरीवाल के साथ संजय सिंह और कुमार विश्वास भी होंगे। केजरीवाल अगले दिन सूरत में ही कई संगठनों के नेताओं से भी मिलेंगे।

वहीं, गुजरात में आप प्रवक्ता योगेश जदवानी का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ये बैनर लगाए हैं। वे नहीं चाहते हैं कि यहां पर केजरीवाल की रैली हो। उन लोगों ने ऐसे आठ बैनर हटाए हैं।

गौतलब है कि बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि हमारी सेना ने पिछले हफ्ते वीरता दिखाते हुए उरी हमले में 19 सैनिकों की शहादत का बदला लिया। प्रधानमंत्री के साथ मेरे 100 से ज्यादा मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखायी है, मैं उन्हें सलाम करता हूं। लेकिन पाकिस्तान इंटरनेशनल मीडिया में भारत की साख बिगाड़ने के लिए प्रापोगैंडा फैला रहा है वह पत्रकारों को सीमा पर लाकर ये कह रहा है कि यहां कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई है। मैं चाहूंगा की पीएम मोदी इस झूठ को बेनकाब करें।

केजरीवाल को बताया पाक का हीरो, ओसामा-सईद संग लगाया पोस्टर

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-