flight_1464604784

चार दिन पहले गोवा से अहमदाबाद रहे विमान में किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले नेता को पार्टी से निकाल दिया गया है। पीड़ित किशोरी के पिता की ओर से घटना की शिकायत देने के बाद पुलिस आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी नेता की पहचान गुजरात के गांधीनगर जिले के भाजपा सदस्य के रूप में हुई थी। पार्टी को घटना की जानकारी मिली तो आरोपी को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्काशित कर दिया।

 जानकारी देते हुए पार्टी के महासचिव केसी पटेल ने बताया है कि गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय रुपानी ने आरोपी अशोक मकवाना की पार्टी की सदस्यता रद्द कर दी गई है। मकवाना एक लेबर कंट्रैक्टर का काम करता है।

शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि जब वह 28 मई को गोवा से अहमदाबाद रहे थे तो उनके सहयात्री ने उनकी बेटी से अश्लील हरकत की। अहमदाबाद के सरदारनगर थाने की पुनिस नेपाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लियाथा।

 टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर वीआर पटेल ने घटना के बारे में मीडिया को बताया। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के पास एक दूसरा सहयात्री बैठा था जो गलत तरीके से उनकी बेटी की टांगों और हाथों को छू रहा था।

 वहीं लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी शख्स ने उसका फोन नंबर भी मांगा था।

किशोरी से छेड़छाड़ की तो बीजेपी ने पार्टी से निकाला

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-