women-raped-man-steal-semen 01 11 2016

एक सनसनीखेज व अजीबोगरीब घटना ने दक्षिण अफ्रीका की पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। पुलिस को पोर्ट एलिजाबेथ के क्वाजाखेले कस्बे में एक बीएमडब्ल्यू कार की पिछली सीट पर एक शख्स बेहोशी की हालत में मिला। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि पहले उसको तीन महिलाओं ने अगवा किया। फिर उसके बाद उसका रेप कर उसके वीर्य को चुराकर भाग खड़ी हुईं।

डेलीमेल ऑनलाइन में छपी रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय पीड़ित शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है। आरोपी तीनों महिलाएं एक काली बीएमडब्ल्यू कार से आईं थीं। उन्होंने उस शख्स से रास्ता पूछा, जैसे ही वो रास्ता बताने के लिए कार के पास गया तीनों महिलाओं ने बंदूक की नोक पर उसको किडनैप कर लिया।

ब्रिटिश अखबार इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक महिलाएं उस व्यक्ति को उत्तेजित नहीं कर पाईं तो उन्होंने उसे कुछ पिलाया और फिर उससे एक-एक करके रेप किया। उन्होंने पीड़ित के सीमेन को प्लास्टिक बैग्स में जमा करके एक कूलर बॉक्स में रख दिया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित शख्स को महिलाओं ने 500 किलोमीटर दूर किसी जगह पर फेंक दिया। वो अभी भी डरा हुआ है और कुछ भी बताने की हालत में नहीं है। पुलिस ने ये भी कहा कि ऐसा मामला पहली बार सामने आया है और जांच में तेजी लाई गई है।

पुलिस ने ये भी बताया कि जहां से उसे पुलिस ने बरामद किया था, वहां उसे छोड़ने से पहले तीनों महिलाओं ने उसके वीर्य को चुरा लिया था। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर इन तीनों महिलाओं ने ऐसा किया क्यों?

जांच और रिपोर्ट जो भी कहें, लेकिन इन सब बातों से एक बात साफ है कि आज की इस दुनिया में महिला हो या पुरूष कोई भी सुरक्षित नहीं है।

किडनैप कर तीन महिलाओं ने किया रेप

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-