accident_1461644416

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलीबाग में वीआईपी रोड पर सोमवार देर रात स्विफ्ट डिजायर व मारुति वैन में आमने-सामने भिड़ंत में दो बच्चियों व एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई।

दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ उनमें सवार महिलाएं व बच्चों समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

तेलीबाग चौकी इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बंगला बाजार से वीआईपी रोड पर तेलीबाग चौराहा की तरफ तेजरफ्तार से जा रही स्वीफ्ट डिजायर रामभरोसे इंटर कॉलेज के पिछले गेट के पास एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी कि सामने से मारुति वैन आ गई।

कार पहले ट्रक से टकराई। इसके बाद वैन से जा भिड़ी। जोरदार टक्कर से दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। दोनों के चालकों के साथ अन्य लोग खून से लथपथ होकर गाड़ियों में फंस गए।

हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़े। पुलिस को कॉल की। गाड़ियों में फंसे लोगों को खासी मशक्कत से निकाला गया। इस बीच तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। घायल महिलाओं, बच्चों व अन्य लोगों को एंबुलेंस व पुलिस की गाड़ी से ट्रॉमा सेंटर भेजा गया।

वहां पहुंचने तक चार अन्य लोगों की भी मौत हो गई। कुछ लोगों के पास से मिले मोबाइल, डायरी व गाड़ी के दस्तावेजों से उनकी पहचान के प्रयास किए। छानबीन में पता चला कि मारुति वैन में सवार लोग पारा के उद्तखेड़ा के थे जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

हादसे का शिकार बने लोगों की पहचान हरीश यादव, योगेश यादव, रोहन, मुन्नू, रामू, निरंकार यादव, शुभम, विकास, सूरज के रूप में हुई है। इनमें से चार मृतक बताए जा रहे हैं। घायलों में विकास व रामू की हालत नाजुक बनी हुई है। कार सवार लोगों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी थी।

कारों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-