‘काबिल’ ने बढ़िया रफ्तार पकड़ी है। आम दिनों में भी फिल्म का औसत तीन करोड़ के करीब बना हुआ है।

मंडे को इस फिल्म को केवल 2.97 करोड़ रुपए मिले थे। मंगलवार को इस 3.05 करोड़ रुपए मिले। यह शानदार रफ्तार है। इस लिहाज से फिल्म बड़ी कमाई की तरफ बढ़ रही है। कुल कमाई 124.16 करोड़ रुपए हुई है।

रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर शानदार कमाई की थी। ‘काबिल’ ने शनिवार और रविवार को ‘रईस’ से ज्यादा कमाया था। अब आम दिनों में भी ‘रईस’ की कमाई पीछे चल रही है।

शुक्रवार को इसे टिकट खिड़की पर 6.40 करोड़ रुपए मिले। शनिवार को इसे 9.22 करोड़ मिले जबकि ‘रईस’ को 8 करोड़ ही मिले थे। संडे ‘काबिल’ के लिए अद्भुत रहा, इस दिन इसे 11.88 करोड़ मिले। ‘रईस’ 9 करोड़ कमाकर संडे की कमाई में भी पिछड़ गया। ‘काबिल’ ने अपने दूसरे वीकेंड पर 26 करोड़ से ज्यादा कमाई की।

शनिवार की कमाई से यह फिल्म 100 करोड़ी हो गई थी। पहले एक्सटेंडेड वीक यानी पिछले बुधवार से इस गुरूवार तक फिल्म की कुल कमाई 90.63 करोड़ रही।

शुक्रवार से इसकी स्क्रीन्स भी बढ़ गई है। पहले यह 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। शुक्रवार से 200 स्क्रीन बढ़ी हैं। अब इसकी और ‘रईस’ की टक्कर बराबरी की है। निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म को विदेश में जरूर खास पसंद नहीं किया जा रहा है।

‘काबिल’ बढ़ रही बड़ी कमाई की तरफ

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-