जम्मू कश्मीर में एक बार फिर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 12 घंटे के अंदर कश्मीर में ये दूसरी मुठभेड़ चल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच ये मुठभेड़ हंदवाड़ा के हाजिन क्रालगुंड इलाके में हुई है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी। सूत्रों के हवाले से मिली अब तक की जानकारी के मुताबिक सेना को हंदवाड़ा के हाजिन क्रालगुंड इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की राष्ट्रीय रायफल्स रेजीमेंट, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी द्वारा संयुक्त रुप से इस पूरे इलाके को घेर कर गहन तलाशी अभियान चलाया गया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई है सेना की ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई में अब तक 3 आतंकियों को मार गिराया गया है। सूत्रों के मुताबिक अब भी 1-2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।

आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के एक मेजर जो कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों का नेतृत्व कर रहे थे शहीद हो गए हैं। शहीद हुए मेजर एस दहिया आतंकियों से लोहा लेते हुए घायल हुए थे जिसके बाद वे शहीद हो गए।

कश्मीर में आतंक के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-