गोविंदा की नई फ़िल्म ‘आ गया हीरो’ जल्द रिलीज होने वाली है। इन दिनों वो जम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। इसी दौरान दिए एक इंटरव्यू में वो करण जौहर के लिए अपनी फीलिंग्स नहीं छुपा पाए और जम कर उन्हें कोसा।

गोविंदा ने कहा ‘हालांकि करण अपने आपको बहुत हम्बल और इनोसेंट दिखाते हैं पर वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा इर्ष्यालु और खतरनाक लगता है। उसने इन तीस सालों में कभी भी मुझे फोन नहीं किया। दरअसल वो अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को ‘हैलो’ तक कहना पसंद नहीं करता। उसका दिल बेहद छोटा है। मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने के अगले सप्ताह अपनी फ़िल्म रिलीज़ करना उसकी सोची-समझी साजिश है।’

गोविंदा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि करण उन्हें कभी भी सीधा नहीं लगे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हो गया जो गोविंदा, करण जौहर पर बरस गए। हाल ही में गोविंदा ने अपने एक सार्वजनिक बयान में यह शिकायत की थी कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में नहीं बुलाया है। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर आते हैं और वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालेंगे! लेकिन, फिर बात आई-गयी हो गयी। लगता है ‘हीरो नम्बर 1’ को यही बात खल गयी है और करण जौहर को लेकर उनके मन में जो भी भड़ास दबी रह गयी थी उन्होंने मौक़ा मिलते ही उसे निकाल दिया है।

बहरहाल, गोविंदा की फ़िल्म ‘आ गया हीरो’ रिलीज़ को तैयार है, आप इसे 3 मार्च को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। करण जौहर की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

‘करण जौहर छोटे दिल वाला खतरनाक इंसान है’: गोविंदा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-