hritik-roshan-and-kangana-ranaut_1461648185

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच लंबे वक्त से चल रहे विवाद में इस तस्वीर ने आग में घी डालने जैसा काम किया है। कुछ ही दिन पहले रितिक को भेजे कंगना के कुछ निजी ईमेल इंटरनेट पर लीक हुए थे जो इसी तरफ इशारा कर रहे थे कि कंगना रितिक की तरफ ज्यादा ही आकर्षित थीं। अब इन दोनों की पुराने दिनों की ये तस्वीर भी वायरल हो रही है।

माना यही जा रहा है कि खुद कंगना ने ये तस्वीर अपने सूत्रों के जरिए लीक करवाई है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि किस तरह रितिक कंगना को अपनी बाहों में भरे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि क्रिश 3 का प्रोडक्शन शुरू होने से पहले अर्जुन रामपाल के घर हुई पार्टी में रितिक और कंगना इस कदर करीब आते दिखे थे और ये तस्वीर उसी पार्टी की है।

रितिक ने दावा किया ता कि उनका कंगना से कोई प्रेम संबंध नहीं रहा है। ये तस्वीर इसीलिए लीक की गई है ताकि देखने वाले खुद सच्चाई का अंदाजा लगा सकें।

गौरतलब है कि पिछले 2 महीनों से दोनों सितारों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है। कंगना के वकील ने रितिक से सवाल भी किया था कि अगर रितिक रोशन को इस तरह के पाखंडी ईमेल 25 मई, 2014 को ही प्राप्त हो गए थे तो उन्होंने इतने दिनों बाद क्यों शिकायत की।

कंगना को बाहों में भरे हैं रितिक

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-