यहां विशेष केंद्रीय कारा के थर्ड सेक्टर स्थित अस्पताल वार्ड में बंद सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन इलाज के लिए दिल्ली भेजे जा सकते हैं। कमर दर्द से परेशानी बढऩे के बाद इसकी उम्मीद बढ़ गई है।

शनिवार की पूरी रात वे बेचैनी में रहे। जेल सूत्रों के अनुसार जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन को अस्पताल वार्ड में अचानक बेचैन होता देख जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के हड्डी विभाग के डॉक्टर को बुला कर जांच कराई। जेल चिकित्सक के साथ पहुंचे जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के हड्डी विभाग के डॉक्टर ने जांच के बाद दवा की लिस्ट देख उसमें कुछ दवाएं बदलने और उन्हें मेडिसीन विभाग के विशेषज्ञ को दिखाने की भी सलाह दी है।

गृह विभाग से अनुमति का इंतजार

जेल सूत्रों के अनुसार गृह विशेष विभाग से पूर्व सांसद मुहम्मद शहाबुद्दीन को उपचार के लिए एम्स ले जाने को लेकर प्रशासनिक अनुमति और सुरक्षाकर्मियों की प्रतिनियुक्ति का इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शहाबुद्दीन को बाहर ले जाने के लिए गृह विशेष विभाग की अनुमति जरूरी है।

हालांकि जेल प्रशासन की ओर से गृह विशेष विभाग से पत्राचार की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन शहाबुद्दीन के कमर दर्द के बढऩे के बाद चिकित्सकीय सलाह बाद जेल प्रशासन उपचार के लिए किसी भी समय बाहर ले जा सकता है। मेडिसीन विभाग के चिकित्सक शहाबुद्दीन की जांच के बाद दवा बदलेंगे इस बात की संभावना जेल सूत्रों ने दी है। दूसरी ओर कमर दर्द के बढ़ जाने के बावजूद शहाबुद्दीन रोजा रख रहे हैं।

 

एम्‍स में इलाज के लिए जाएंगे कमर दर्द से परेशान शहाबुद्दीन

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-