kalraj_

केंद्रीय मंत्री कलराज मि‍श्र ने शनि‍वार को कहा है कि‍ उत्तराखंड के बारे में दुष्प्रचार किया जा रहा है। वहां जैसी हालत थी और जिस तरह की परिस्‍थि‍ति‍यां बनीं उनके आधार पर केंद्र सरकार ने उचि‍त कदम उठाया। राष्‍ट्रपति‍ शासन लगा। हाईकोर्ट ने जो जजमेंट दिया उसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। इससे एक बात स्‍पष्‍ट है कि‍ राष्ट्रपति शासन बड़ा ही उचट था। हाईकोर्ट फैसला ठीक देता है, लेकिन जिस तरह से टिप्पणी की है, वह अनुचित है।
उन्‍होंने कहा कि‍ स्टिंग ऑपरेशन हुआ था। वहां की सारी चीजों को देखने के बाद केंद्र सरकार ने कदम उठाया। उन्‍हें बताया गया कि‍ नए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा था कि‍ इस चुनाव में राम मंदिर हमारा मुद्दा नहीं है। इस बारे में उनका क्‍या कहना है।
इस पर उन्‍होंने कहा, ‘राम मंदि‍र चुनावी नहीं, राष्‍ट्रीय मुद्दा है। इसके लिए बीजेपी ने अपनी नीति पहले ही घोषि‍त कर दी है। इसे बार-बार दोहराने की आवश्‍यकता नहीं है। न्यायालय के आदेश के बाद लोगों की आम सहमति‍ लेकर इसके लि‍ए कानून भी बना देना चाहिए।’ वे यहां नि‍जी कार्यक्रम में पहुंचे थे। जाजमऊ गंगापुल पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने भी उन्‍हें माला पहनाई।

उत्‍तराखंड के बारे में दुष्‍प्रचार कि‍या जा रहा है: कलराज मि‍श्र

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-