29_10_2016-design-22

लखनऊ। इस बार दिवाली में प्रदेश की सियासी गहमागहमी और सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक की धूम देखने को मिल रही है। जी हां, इस दिवाली यूपी में कोई समाजवादी वार टैग का बम फोड़ेगा तो कोई अमर सिंह फुलझड़ी। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी में मचे घमसान के बीच बीजेपी भी अपना भड़ास निकाल रही है। इसलिए इस बार मोदी बम भी फूटेगा। रामगोपाल की लाल मिर्च की भी धूम रहेगी।

दरअसल, राज्य में सियासी उथल-पुथल और सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को ध्यान में रखकर पटाखा बनाने वाली कंपनियों ने क्रिएटिव नाम से पटाखे बाजार में उतारे हैं। ये पटाखे जहां लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं वहीँ इनकी मांग भी खूब है। प्रदेश के कई शहरों में इन दिनों सियासी पटाखों की धूम देखने को मिल रही है।

तो वहीं सेना द्वारा सीमा पार किये गए सर्जिकल स्ट्राइक वाले पटाखे भी मार्केट में मौजूद हैं। एक दूकानदार का कहना है कि सेना ने बहादुरी का कम किया है इसलिए सर्जिकल स्ट्राइक पटाखे सेना के जवानों के सम्मान में है।वहीँ एक दुसरे दूकानदार का कहना है कि प्रदेश में चुनावी माहौल है और सियासी गहमागहमी को ध्यान में रखते हुए कंपनियों ने सियासी पटाखे मार्केट में उतारे हैं। तो इन्तजार किस बात का है ले आईये इन पटाखों को मनाईये धमाकेदार दिवाली।

 

इसलिए इस बार मोदी बम भी फूटेगा।

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-