कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के करीबी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थक टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नूरूर रहमान बरकती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शनिवार को फतवा जारी कर दिया। शनिवार को कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बरकती ने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री के सिर के बाल व दाढ़ी का मुंडन करेगा उसे 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

शाही इमाम जब फतवा जारी कर रहे थे, उस वक्त तृणमूल सांसद इद्रिस अली भी मौजूद थे और उन्होंने मेज थपथपा कर इसका समर्थन किया। देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फतवा जारी करने के सवाल पर बरकती का कहा कि पीएम ने नोटबंदी की घोषणा कर पाप किया है, यह फतवा उसी का दंड है।

शनिवार को ऑल इंडिया माइनोरिटी फोरम व ऑल इंडिया मजलिस-ए-शूरा के एक कार्यक्रम में बरकती पहुंचे थे। माइनोरिटी फोरम के चेयरमैन तृणमूल सांसद इद्रिश अली हैं, जबकि शूरा के चेयरमैन खुद बरकती हैं। बरकती ने कहा, जो भी व्यक्ति यह काम करेगा, उपरोक्त दोनों संगठन उसे 25 लाख रुपये का इनाम देंगे। ज्ञात हो कि बरकती ने कुछ दिन पूर्व ममता पर टिप्पणी को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ फतवा जारी कर उन्हें पत्थर मारकर राय से निकालने की बात कही थी।

– See more at: http://naidunia.jagran.com/national-mamata-benarjee-supporter-imam-issues-fatwa-against-pm-modi-937892?src=p2_w#sthash.3c4taMVM.dpuf

इमाम ने जारी किया PM मोदी का सिर मूंडने का फतवा

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-